IAS Tina Dabi ग्लैमर में एक्ट्रेस से कम नहीं, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

IAS Tina Dabi ग्लैमर में एक्ट्रेस से कम नहीं, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

IAS Tina Dabi को बहुत सी चीजों का शौक है, लेकिन उनके इस एक शौक से आप भी पूरा-पूरा खुद को रिलेट कर पाएंगे.

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी देश की सबसे मशहूर अफसरों में से एक हैं जिनके सोशल मीडिया (Social Media) पर 10 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं. टीना डाबी पिछले कुछ दिनों में अपनी शादी को लेकर भी खासा चर्चा में रही हैं. बता दें कुछ महीनों पहले ही IAS टीना डाबी ने IAS प्रदीप गावंडे ( IAS Pradeep Gawande) से शादी रचाई है. लेकिन, आज टीना की शादी नहीं बल्कि उनकी पसंद-नापसंद चर्चा का विषय है. टीना डाबी (Tina Dabi) को ऐसी बहुत सी चीजों का शौक है जिनसे उन्हें बेहद खुशी मिलती है.

टीना को शॉपिंग इतनी पसंद नहीं है जितना उन्हें किताबें खरीदना पसंद है. किताबें (Books) खरीदते हुए अपनी वीडियो शेयर कर टीना ने लिखा, “मेरी खुशी, जब किताबों के दाम आधे हो जाते हैं.” अगर आप बुक लवर हैं तो आपको भी टीना की ही तरह किताबों पर मिलने वाली छूट बेहद अच्छी लगती होगी.

किताबों के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए टीना ने इस पोस्ट को शेयर किया. तस्वीर में ‘अ जेंटलमेन इन मॉस्को’ किताब के साथ एक नोट भी लिखा है. वहीं, अपने कैप्शन में टीना (IAS Tina Dabi) ने लिखा है, “यह एक देरी से किया गया पोस्ट है. मैंने पिछले कुछ बीते हुए महीनों में कई किताबें पढ़ीं. मैंने अपने विचार इस पोस्ट में भी लिखे और किताब के कई अंश भी शामिल किए. उम्मीद है कि जितना मुझे यह सब साथ लिखकर अच्छा लगा उतना ही आप भी इस किताब को पढ़कर एंजॉय करेंगे.”

टीना डाबी का किताबों के प्रति प्यार तो आपने देख लिया अब उन्हें पेंटिंग करते भी देख लीजिए. टीना को पेंटिंग करके भी बेहद खुशी मिलती है. टीना की पेंटिंग देखकर आपको बिलकुल भी नहीं लगेगा कि वे नौसिखियां हैं या उन्हें पेंटिंग नहीं आती.

वहीं, टीना को तस्वीरें लेना भी पसंद हैं. वे सेल्फी लेना भी पसंद करती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर लोग भी बेहद खुश होते हैं तभी तो उनके पोस्ट्स पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स दिखाई पड़ते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top