Old 100 Rupees Note Sell: इस पुराने 100 रुपए के नोट के बदले 3 लाख रुपए मिलेंगे

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Old 100 Rupees Note Sell: इस पुराने 100 रुपए के नोट के बदले 3 लाख रुपए मिलेंगे

नई दिल्लीः मॉडर्न जमाने में जरूरी नहीं कि पैसा कमाने के लिए आपके पास सरकारी या गैरसरकारी नौकरी होनी चाहिए। अब देशभर में कई ऐसे काम हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। लोग घर बैठ ही सिंपल तरीके से मोटी इनकम कर रहे हैं, जो किसी सनहरे ऑफर की तरह हैं। जमाना इतना आगे जा पहुंचा है कि आप अब पुराने नोट बेचकर भी छप्परफाड़ इनकम कर सकते हैं, जिससे आपकी सभी समस्याओं का निदान हो जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में एक नहीं बल्कि कई ऐसी कई वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले कई-कई लाख रुपये देने का काम कर रही हैं।

ऐसा मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। अब मार्केट में 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आराम से 5 लाख रुपये तक मिल रही है। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से तनिक भी मौका नहीं जाने दें।

फटाफट जानें नोट की खासियत

मार्केट में अगर आप 100 का नोट बेचने का प्लान बना रहे हैं तो बिल्कुल भी रिस्क ना लें, क्योंकि पहले इसकी खासियत जान लें। नोट पर सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

मुस्लिम समाज के लोग इस नोट की खरीदारी करने के लिए ऊंची-ऊंची कीमतों को खर्च करते हैं। लोगों का मकसद घर में सुख-समृद्धि को बनाए रखने के लिए नोट को रखना होगा। आपके पास ऐसा एक नोट है तो 5 लाख में सेल कर सकते हैं। इसके अलावा आपके पास तीन नोट रखे हैं तो 15 लाख रुपये में सेल कर अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। एक नोट के बदले में ही ऑल्टो गाड़ी लायक पैसा मिल रहा है।

यहां करें नोट की बिक्री

100 के नोट की सेल करने के लिए कहीं भी चिंता कहीं करने की जरूरत नहीं है। आपको इसके लिए बस बसे पहले तो ई-बे साइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपसे लोग खुद खरीदारी के लिए जुड़ेंगे, जहां आप मुंह मांगी कीमत में सेल कर सकते हैं।

वैसे नोट की खरीदारी करने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है। आरबीआई किसी तरह के नोट बेचने और खरीदने की इजाजत नहीं देता है। इसलिए आप देखभाल करके कदम उठाएं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top